Rakhi Sawant | अस्पताल मे मां को छोड़कर राखी सावंत बनीं दूसरी बार दुल्हन

राखी सावंत को विवाद पसंद है और इसमें कोई शक नहीं है। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बार-बार सुर्खियां बटोरने के लिए जानी जाती हैं। आदिल दुर्रानी के साथ अपनी शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद अभिनेत्री अब इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

राखी सावंत को विवाद पसंद है और इसमें कोई शक नहीं है। वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बार-बार सुर्खियां बटोरने के लिए जानी जाती हैं। आदिल दुर्रानी के साथ अपनी शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद अभिनेत्री अब इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही हैं। आदिल दुर्रानी को डेट कर रही राखी ने कथित तौर पर उनके साथ कोर्ट मैरिज कर ली है। वायरल तस्वीरों में राखी सावंत और उनके कथित पति को उनके कथित कोर्ट मैरिज के बाद गले में माला पहने हुए दिखाया गया है। एक तस्वीर में जोड़े को शादी के कागजात पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाया गया है, जबकि दूसरी तस्वीर में उनके कागजात स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं।

एक्ट्रेस ने भले ही अभी तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे ऑफिशियल नहीं किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो बताती हैं कि दोनों शादीशुदा हैं। इन फोटोज में राखी और आदिल को अपनी शादी का सर्टिफिकेट पकड़े और कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में राखी लाल सूट पहने दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करती नजर आ रही हैं।

हालांकि, ऐसा लगता है कि शादी का पंजीकरण पिछले साल किया गया था और अब केवल तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं। बिग बॉस मराठी 4 में अपने कार्यकाल के बाद, राखी ने आदिल के साथ अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *