लाइफस्टाइल

उत्तराखंड ब्राह्मण महासभा द्वारा हरिद्वार में ब्राह्मण महाकुंभ

उत्तराखंड ब्राह्मण महासभा ने 24 सितंबर को हरिद्वार में आयोजित ब्राह्मण महाकुंभ में एक लाख से अधिक ब्राह्मणों के पहुंचने का लक्ष्य निर्धारित किया है। इसमें 25 हजार से अधिक ब्राह्मणों के कुमाऊं से पहुंचने की रूपरेखा तय की गई है।

आयोजन के मुख्य संयोजक- पंडित विशाल शर्मा एवं  मीडिया प्रभारी पंडित डॉ. प्रमोद तिवारी ने देश के सभी ब्राह्मण सभा के लोगों से अपील की है कि आप सभी इस ब्राह्मण महाकुंभ हरिद्वार में 24 सितंबर को पधारने की कृपा करें और अपने अमृत बचनों के माध्यम से ब्राह्मण महासभा का गौरव बढ़ाने में सहयोग करे -।

 

ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष हेम भट्ट की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में कुमाऊं के विभिन्न क्षेत्रों से आए ब्राह्मण सभा के पदाधिकारियों ने बताया कि कुमाऊं से दो सौ बस और पांच सौ कार के माध्यम से ब्राह्मण कार्यक्रम में पहुंचेंगे। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि आगामी 24 सितंबर को हरिद्वार में होने वाले ब्राह्मण महाकुंभ में देश भर से एक लाख से अधिक ब्राह्मण जुटेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के संयोजक पंडित विशाल शर्मा महाकुंभ को भव्य बनाने की तैयारी में जुटे है। इस अवसर पर इकाई का गठन करते हुए जीवन तिवारी को अध्यक्ष मनोनीत कर सुरेश जोशी संयोजक, धनानंद पांडे उपाध्यक्ष और रमेश तिवारी संरक्षक मनोनीत किया गया है। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश जोशी, प्रदेश सचिव सुनील बमेटा, नैनीताल जनपद के जिला अध्यक्ष ललित पांडे, कार्यक्रम प्रभारी बीना जोशी, संदीप पांडे, लालकुआं इकाई की नगर अध्यक्ष अंजलि पंत, पं नवीन नैथानी आदि मौजूद थे।

 

लखनऊ में पूर्व उप मुख्य मंत्री मा दिनेश शर्मा जी को हरिद्वार में हो रहे ब्राह्मण महाकुंभ के बारे में अवगत कराया और कार्यक्रम के लिए निमंत्रण दिया

वर्ल्ड ब्राह्मण फैडरेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री अरविंद बाजपाई जी और कार्यकारणी सदस्य श्री अजय शर्मा जी भी साथ रहे l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *